भाजपा-कांग्रेस गरीब वंचित लोगों का शोषण कर रही है- उमराव सालोदिया

पूर्व  IAS – उमराव सालोदिया ने भाजपा – कांग्रेस को किया बेनकाब 

 

भाजपा-कांग्रेस गरीब वंचित लोगों का शोषण कर रही है- पूर्व IAS  उमराव सालोदिया { बसपा प्रत्याशी जयपुर }

आज बसपा लोकसभा प्रत्याशी पूर्व आईएएस उमराव सालोदिया ने मीडिया को सम्बोधित करते हुए कहा कि बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष बहन कु. मायावती जी के निर्देशानुसार जयपुर लोकसभा क्षेत्र से बसपा के लोकसभा प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल किया।
बहुजन समाज पार्टी बसपा सभी धर्म, जातियों व गरीब, पीड़ित, दलित शोषित व वंचित तबकों की राष्ट्रीय पार्टी है।
हमारा लक्ष्य विकास के साथ अपसी सौहार्द, रोजगार, सामाजिक समानता, महिला सुरक्षा एवं वंचित गरीब लोगों को मुख्य धारा में लाना रहंेगा।
आज देश में जिस तरह का वातावरण भाजपा एवं कांग्रेस द्वारा उत्पन्न किया जा रहा है जिससे देश का हर वर्ग, आज इन भाजपा, कांग्रेस पार्टियों को तिरस्कार के नजरियें से देख रही है।
कांग्रेस व भाजपा दलित,मुस्लिमों अन्य पिछड़ा वर्ग और आदिवासी समाज के साथ भेदभाव करती है योग्यता के आधार पर आज में देश में दलित समाज का मुख्य सचिव होता आज भाजपा कांग्रेस दलित समाज के साथ सिर्फ वोट बैंक के लिए सम्पर्क बनाए रखा। आज देश में भाजपा सरकार ने सवैंधानिक संस्थाओं का खत्म करने का काम कर रही हैं। आज देश का अन्न दाता किसान राजनैतिक टूल बन गया है। किसान की समस्या पर कोई भी पार्टी काम नहीं कर रही है। देश का युवा बैरोजगार घर बैठा है। देश मे सिर्फ कांग्रेस और भाजपा आपसी मिलीभगत कर देश की जनता से जुड़े मुदो को भुलाकर सिर्फ आरोप-प्रत्यारोप कर जनता को जुमलों फंसा रही है।

आज देश में बेराजगारी चरम सीमा पर है लेकिन प्रधानमंत्री मोदी जी जनता के सामने गलत आंकड़े पेश करे देश को भ्रमित कर रहे हैं। बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष बहन कुमारी मायावती जी ने हर परिवार से एक युवा को नौकरी देेने का वायदा किया है जिसके तहत हर परिवार से एक बेरोजगार युवा को नौकरी दी जाएगी
आज देश में लाॅ एड आॅर्डर फेल हो चुका है एवं विभिन्न संवैधानिक निकायों की स्थिति भी नाजुक हैं
देश में दलित अत्याचार में राजस्थान प्रथम स्थान पर है। आज भी राजस्थान की जयपुर राजधानी होने के बावजूद भी हमारी बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं हैं।
मैं बसपा प्रत्याशी होने के नाते मीडिया के माध्यम से जनता से कहना चाहूंगा कि यदि जयपुर की जनता मुझे मौका देती है तो 38 साल के मेरे ईमानदार कार्यकाल एवं प्रशासनिक अनुभव से जयपुर में कच्ची बस्तियों की मूलभूत आवश्यकताओं की पूर्ति के साथ जयपुर शहर के सर्वांगिण विकास, कानून व्यव्यस्था , युवाओं को रोजगार सृजन, महिला सुरक्षा के साथ जयपुर के लिए सदैव संघर्षरत रहूंगा

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s