जयपुर में गरजे – प्रधानमंत्री मोदी

Prime Minister Modi accused Congress of vandalism in Jaipur –

जयपुर | राजस्थान में जयपुर शहर और ग्रामीण लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवारों के समर्थन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार देर शाम चुनावी सभा की। पीएम मोदी ने कहा कि अब देश को जहां भी खतरा होगा वहां पर घुस कर मारेंगे और अगर वो गोली मारेंगे तो हम गोला मारेंगे। उन्‍होंने मसूद अजहर का जिक्र करते हुए कहा कि यूएन ने मसूद अजहर को आज ग्‍लोबल आतंकी घोषित कर दिया है। यह आतंक की लड़ाई में हमारी बड़ी जीत है।

रैली में मोदी ने कहा कि गुलाबी नगरी का माहौल हमेशा देश का माहौल बताता आया है और देश का माहौल क्या है, जब मैं मंच पर आया तो आपने जिस प्रकार से रोशनी की, ऐसा लग रहा था कि यह चुनाव सभा है या विजय सभा है।

जयपुर में प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। कहा कि यहां राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनी। अब यहां पर किस तरह के सवाल उठ रहे हैं…

10 दिन हो गए, 100 दिन हो गए, कर्जमाफी के वादे का क्या हुआ ?

10 दिन में मुख्यमंत्री बदलने वाले थे, उसका क्या हुआ। ये कर्जमाफी वाला पोस्टर भी कांग्रेस ने 10-15 साल पहले छपवाया था। हर चुनाव से पहले वो ये पोस्टर फिर अलग-अलग राज्यों में चिपका देती है। राजस्थान में भी उसने यही किया।

पीएम ने कहा कि अबकी बार आपके वोट से विकास का हाईवे बनाने का अवसर है। 2014 में आपके वोट से डेढ़ करोड़ से ज्यादा परिवारों को अपना खुद का घर मिला। अबकी बार आपके वोट से देश के हर गरीब परिवार को अपना पक्का घर मिलेगा।

 

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s