एस्तान्सा ने एस्टेट लीवरेज सिस्टम लॉन्च किया;अनुकूलित रियल एस्टेट परियोजनाओं के साथबाजार को हिट किया ह

Asta launches estate leverage system; hits market with customized real estate projects

मुंबई. मई 01, 2019 | एस्तान्सा रियल्टी कंसल्टिंग प्रा. लिमिटेड ने भारत के सभी बड़े शहरों और दुनिया भर में भारतीयनिवासियों और अनिवासी भारतीयों के लिए ‘एस्टेट लीवरेज सिस्टम’ शुरू किया है।ये एस्टेट लीवरेज सिस्टम एक रणनीतिक उपकरण है जो बड़ी निजी इक्विटी कंपनियों और अमीर व्यक्तियों के उच्च नेटवर्थ वाले संपत्ति खरीदने के पैटर्न को दोहराता है। यह प्रणाली भारत और दुनिया भर में भारतीयनिवासियों और अनिवासी भारतीयों के ऊपरी मध्यवर्गीय खंड की आवश्यकताओं के अनुरूप करती है।

 

 

 

 

एस्टेट लीवरेज सिस्टम – सक्षम रियल एस्टेट संपत्तियों की पहचानका समर्थीकरण

श्री विजय नारायणन, सी.ई.ओ.,एस्तान्सा रियल्टी कंसल्टिंग प्रा. लिमिटेड, के अनुसार, “एस्टेट लीवरेजसिस्टम भारत भर में अप्रचलित अचल संपत्ति परियोजनाओं की पहचान करने के लिए उपकरणों का एक चयन है जो खरीदारों और निवेशकों को अन्य परियोजनाओं की तुलना में कहीं अधिक आय अर्जित करने में सक्षम बनाता है।

“भारत में एक पारंपरिक संपत्ति अपने मूल्य के 2.5% प्रति वर्ष की शुद्ध किराये की उपज से अधिक नहीं होती है, जो संपत्ति पर ऋण के मासिक ईएमआई का 20% तक मुश्किल से कवर करती है। एस्टेट लीवरेज सिस्टम के साथ, पहली बार, व्यक्ति चुनिंदा प्रॉपर्टीज की पहचान करने और खरीदने में सक्षम होंगे।ये संपत्तियाँ उच्च किराये की आय प्रदान करती हैं जो कि मासिक EMI दायित्वों को पार करती हैं,जिससे ये गुण ऋण-मुक्त होते हैं।वित्तीय स्वतंत्रता – 60 वर्षों में सेवानिवृत्ति के विचार का विरोधयह व्यक्तियों और परिवारों को एक ऐसे क्षेत्र में प्रवेश करने की अनुमति देगा जो केवल बड़े निजी इक्विटी खिलाड़ियों और भारत के अल्ट्रा-अमीर सेगमेंट में हावी हो गया है। यह उन्हें 60 वर्षों में सेवानिवृत्त होने के पारंपरिक विचार के विपरीत, कई संपत्तियों को खरीदने और कुछ ही वर्षों में वित्तीय स्वतंत्रता प्राप्त करने केलिए तरलता और पूंजी तक पहुंच प्रदान करेगा।”मेरा दृढ़ विश्वास है कि हमारे प्रमुख युवाओं में वित्तीय स्वतंत्रता एक जन्म-अधिकार है, जिसे हमने एक भ्रमऔर विकृत ‘गेट-रिच-एट -60’ (Get-Rich-At-60) दृष्टि के बदले में लिया है।अल्ट्रा-रिच इन्वेस्टर्स के तरीके सकारात्मक नकदी-प्रवाह अर्जित करने और धन प्राप्त करने के लिए एक रियल एस्टेट के रूप में रियल एस्टेटका उपयोग करने के तरीके हैं, व्यक्तिगत वेतनभोगी वर्ग रियल एस्टेट को कैसे रोजगार देता है, इसके विपरीत है। हम जिस घर में हम रहते हैं, उस घर को खरीदने के लिए 15-20 साल के जीवन भर के कर्ज में डूब जाते हैं,जिससे हम वित्तीय स्वतंत्रता हासिल करने का एक मात्र अवसर भी खो देते हैं, ”श्री नारायणन ने कहा । एस्तान्सा ऋण मुक्त होने के साथ-साथ जीवन के प्रधान वर्षों में वित्तीय लक्ष्यों की पूर्ति में सक्षम बनाता है ‘एस्टेट लीवरेज सिस्टम’ उन सभी व्यक्तियों के लिए एक स्रोत होगा जो दैनिक 9 से 7 बजे तक परिश्रम करते हैं और अपनी युवावस्था में अपने सभी वित्तीय लक्ष्यों पूरा करते हैं। यह एक नयी विचारधारा पर आधारित है जो वित्तीय स्वतंत्रता को अस्तित्व में मौलिक होने पर जोर देता है। सभी को  ऋण-मुक्त ’संपत्तियों को प्राप्त करके वित्तीय स्वतंत्रता यात्रा शुरू करने के लिए आवश्यकता है – 50लाख रुपये का बैंक ऋण बढ़ाने की विश्वसनीयता और 10 लाख+ रुपयों का डाउन पेमेंट। इस तरह सिर्फ एकछोटे से कोष के साथ, एक व्यक्ति अगले कुछ वर्षों में कई उच्च-आय वाले संपत्तियों का मालिक बन जाएगा,जिससे बड़े पैमाने पर सकारात्मक नकदी प्रवाह और वित्तीय स्वतंत्रता बनाने का मार्ग प्रशस्त होगा। व्यक्तिगत और ऑनलाइन परामर्श सत्र हर किसी ग्राहक के लिए किया जायेगामुंबई और पुणे में रहने वाले निवासियों के लिए व्यक्तिगत परामर्श सत्र प्रदान किया जाएगा और दुनिया केबाकी हिस्सों के लिए एस्तान्सा ऑनलाइन परामर्श सत्र प्रदान करता है।

परामर्श सत्र एक वीडियो कॉल(स्काइप, ज़ूम, व्हाट्सएप, आदि) के माध्यम से प्रदान किया जाएगा।’एस्टेट लीवरेज सिस्टम’ के माध्यम से , आप बिना ऋण लिए वित्तीय स्वतंत्रता के मार्ग पर मजबूती से कैसेचल सकते हैं , इस बारे में अधिक जानकारी के लिए https://estansa.com/contact-us  पर जाएं।

News Source: Digpu

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s