अमित शाह मुख्यमंत्री गहलोत के गढ़ में भाजपा की रैली करेंगे – 26 अप्रैल को

Preparation to encroach on Chief Minister Ashok Gehlot in Jodhpur – Elections for many

Diggaj BJP leaders in Rajasthan –

जयपुर, 18  अप्रैल 2019। भाजपा प्रदेश संयोजक प्रवास कार्यक्रम समन्वयक ओंकार सिंह लखावत ने बताया कि 26 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी का जालौर जिले के रामसीन क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी देवजी भाई पटेल के समर्थन में आमसभा को सम्बोधित करेंगे। तत्पश्चात् सायं 6.30 बजे जोधपुर में भाजपा प्रत्याशी गजेन्द्र सिंह शेखावत के समर्थन में आयोजित रोड़ शो में भाग लेंगे। उसके बाद रात्रि में जोधपुर से प्रस्थान करेंगे।

फ़ाइल् फोटो { अमित शाह }

लखावत ने बताया कि 22 अप्रैल को केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह कोलायत (बीकानेर), देवली (टोंक-सवाईमाधोपुर) एवं शाहजहांबाद (अलवर) में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आमसभाओं को सम्बोधित करेंगे  |

आज अंतिम दिन भाजपा के यह प्रत्याशी भेरेंगे अपना नामांकन

लखावत ने बताया कि 18 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे श्रीगंगानगर में भाजपा प्रत्याशी निहालचन्द मेघवाल के नामांकन समारोह में भाग लेंगी।
लखावत ने बताया कि 18 अप्रैल को केन्द्रीय संस्कृति, वन एवं पर्यावरण व जलवायु परिवर्तन राज्यमंत्री डाॅ. महेश शर्मा प्रातः 7.20 बजे दिल्ली से उदयपुर के लिए प्रस्थान कर प्रातः 9.15 बजे उदयपुर से राजसमंद के लिए प्रस्थान कर प्रातः 10.15 बजे विशिष्ठजन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भाग लेंगे। तत्पश्चात् प्रातः 11.30 बजे सर्व समाज प्रबुद्धजन सम्मेलन में मुख्य वक्ता के तौर पर भाग लेंगे। उसके बाद दोपहर 1.30 बजे राजसमंद में पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करेंगे। उसके बाद दोपहर 3.00 बजे नाथद्वारा में श्रीनाथजी के दर्शन करेंगे एवं दोपहर 3.30 बजे नाथद्वारा में आयोजित आमसभा में मुख्य वक्ता के तौर पर भाग लेंगे। उसके बाद अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों के अनुरूप प्रस्थान करेंगे।
लखावत ने बताया कि 18 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता एवं विधायक सतीश पूनियां प्रातः 10.00 बजे जयपुर से बीकानेर के लिए प्रस्थान कर प्रातः 10.00 बजे बीकानेर संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल के नामांकन समारोह में भाग लेंगे। उसके बाद दोपहर 2.00 बजे बीकानेर में भाजपा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे। तत्पश्चात् सायं 5.00 बजे बीकानेर से जोधपुर के लिए प्रस्थान करेंगे एवं रात्रि विश्राम जोधपुर में ही करेंगे। 19 अप्रैल को भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता एवं विधायक सतीश पूनियां प्रातः 10.00 बजे जोधपुर संसदीय क्षेत्र में पार्टी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे। उसके बाद अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार प्रस्थान करेंगे।
लखावत ने बताया कि 18 अप्रैल को केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत प्रातः 10.00 बजे जोधपुर से नागौर के लिए प्रस्थान कर प्रातः 10.30 बजे नागौर में नागौर संसदीय क्षेत्र के रालोपा प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल की नामांकन सभा में भाग लेंगे।
लखावत ने बताया कि 19 अप्रैल को नेता प्रतिपक्ष गुलाबचन्द कटारिया प्रातः 9.00 बजे जयपुर से डेगाना (नागौर) के लिए प्रस्थान कर प्रातः 10.35 बजे डेगाना में आमसभा को सम्बोधित करेंगे। उसके बाद दोपहर 1.00 बजे मेड़ता में कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे। तत्पश्चात् दोपहर 3.00 बजे मेड़ता से उदयपुर के लिए प्रस्थान करेंगे एवं रात्रि विश्राम उदयपुर में ही करेंगे।
लखावत ने बताया कि 19 अप्रैल को उतराखंड के मुख्यमंत्री टी.एस. रावत सायं 7.30 बजे होटल मैरियट, जवाहर सर्किल जयपुर से प्रस्थान कर सायं 7.45 बजे जयपुर के मालवीय नगर स्थित 17, नन्दपुरी, शहीद बाबा की मोरी में प्रवासी प्रतिनिधियों के साथ भोजन लेंगे। तत्पश्चात् होटल मैरियट के लिए प्रस्थान करेंगे।
लखावत ने बताया कि 18 अप्रैल को राजस्थान केश कला बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष मोहन मोरवाल प्रातः 10.00 बजे जोधपुर लोकसभा क्षेत्र में भाजपा संगठन द्वारा आयोजित कार्यक्रमानुसार जनसम्पर्क करंेगे। 19 अप्रैल को राजस्थान केश कला बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष मोहन मोरवाल प्रातः 10.00 बजे जोधपुर से जयपुर के लिए प्रस्थान करेंगे।
लखावत ने बताया कि 18 अप्रैल को भाजपा अन्य पिछड़ा वर्ग मोर्चा के उपाध्यक्ष रणजीत सिंह सोड़ाला प्रातः 10.00 जालौर में पूर्व निश्चित सामाजिक एवं भाजपा द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में भा लेंगे। 19 अप्रैल को भाजपा अन्य पिछड़ा वर्ग मोर्चा के उपाध्यक्ष रणजीत सिंह सोड़ाला प्रातः 7.00 बजे जालौर से बाड़मेर के लिए प्रस्थान कर प्रातः 11.00 बजे बाड़मेर में भाजपा द्वारा आयोजित कार्यक्रमों एवं सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लेंगे।
लखावत ने बताया कि 18 अप्रैल को राज्यसभा सांसद रामकुमार वर्मा प्रातः 8.00 बजे जयपुर से टोंक के लिए प्रस्थान कर प्रातः 10.00 बजे टोंक में टोंक-सवाईमाधोपुर संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी सुखवीर सिंह जौनपुरिया के पक्ष में जनसम्पर्क करेंगे एवं रात्रि विश्राम टोंक में ही करेंगे। 19 अप्रैल को राज्यसभा सांसद रामकुमार वर्मा प्रातः 9.00 बजे टोंक से बूंदी के लिए प्रस्थान कर प्रातः 10.00 बजे बूंदी में कोटा-बूंदी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के पक्ष में जनसम्पर्क करेंगे एवं रात्रि विश्राम बंूदी में ही करेंगे।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s